BREAKING NEWS

Saturday

भाजपा ने 5 सालों में किए 60 साल से ज्यादा विकास कार्य

कुरुक्षेत्र (डिस्कवरी टाइमस)-पवन रोड




विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि भाजपा की सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में थानेसर हलका में पिछले 60 सालों से भी ज्यादा विकास कार्य किए है। इसने हलका में बड़ी परियोजनाओं को अमलीजामा पहनाने का काम किया है। इसने हलकों में करीब 1250 करोड़ रुपए का विकास कार्य किया गया है।

शुक्रवार को गांव समसपुर में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुुंचने पर ग्रामीणोंं ने जोरदार स्वागत किया। इस जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि राज्य सरकार ने 5 सालों तक थानेसर हलका को विकसित करने के लिए देश की पहली आयुष यूनिवर्सिटी. बेटियों के लिए गांव पलवल में राजकीय महिला कालेज, 100 बैड का नया अस्पताल, ब्रह्मसरोवर व ज्योतिसर तीर्थ में चलता पानी, श्री कृष्णा सर्किट के तहत पर्यटन व तीर्थ स्थलों का विकास जैसी परियोजनाओं पर काम किया गया।



उन्होंने कहा कि थानेसर शहर वासियों की सबसे बड़ी समस्या को दूर करने के लिए रेलवे एलिवेटेड ट्रैक योजना को भी शुरू करने का काम किया है। अभी विकास का पहिया थमा नहीं है और आने वाली भाजपा सरकार में इसी तरह विकास चलता रहेगा।



इस मौके पर ज्योतिसर भाजपा मंडल  के पूर्व अध्यक्ष रामकुमार, सुखविंद्र सिंह, संत राम, रामलाल, बलजीत सिंह, अमरीक सिंह, मनोज गुर्जर, चुन्नी लाल, गुलाब, रामकरण, चुहड लाल. विक्रम, अजमेर, कृष्ण, बिशपाल, भजनलाल, बकशी, वकील सिंह, जसविंद्र सिंह, पूर्ण सिंह, करनैल सिंह, सतपाल शर्मा, गुरमीत सिंह, विरेंद्र सिंह, मोहतम सिंह, नंबरदार अमर सिंह, महेंद्र राम, शिंगारा राम, नरमी सिंह, अर्जुन सैन आदि उपस्थित थे।

Share this:

 
Copyright © 2020 Discovery Times. Designed by OddThemes