BREAKING NEWS

Thursday

पिछली सरकारों में विधायकों ने जनता के हितों को दरकिनार करते हुए अपने स्वार्थो की पूर्ति कि : सुधा


डिस्कवरी टाइम्स कुरुक्षेत्र (थानेसर) विधायक सुभाष सुधा ने थानेसर हल्का वासियों के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि पिछली सरकारों में विधायकों ने जनता के हितों को दरकिनार करते हुए अपने स्वार्थो की पूर्ति के लिए पेट्रोल पम्प, मोटरसाईकिल की एजेंसियों और गैस एजेंसियों को हासिल किया, लेकिन भाजपा सरकार में विधायक ने केवल जनता की सुख सुविधाओं के लिए रेल एैलिवेटिड ट्रैक, देश की पहला आयुष विश्वविद्यालय, राजकीय महिला कालेज, नर्सिंग कालेज जैसी परियोजनाओं को मांगा और पूरा करने का काम किया। इन विषयों को थानेसर हल्का की जनता भली-भांति जानती है।
सुधा बुधवार को सब्जी मंडी, अनाज मंडी धर्मशाला, सेक्टर-8, गांव बाहरी, सैक्टर-2, सैक्टर-3 मार्किट, सैक्टर-4, सैक्टर-13, ज्योतिसर, संधु पैलेस, नरकरतारी रोड़, साक्या समाज धर्मशाला, न्यू कालोनी में आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि थानेसर का विकास करना और लोगों की सुख सुविधाओं का ध्यान रखना तथा समस्याओं का समाधान करना ही उनकी दिनचर्या है। यह दिनचर्या पिछले 5 सालों से निरतंर जारी रही है। लोगों की भलाई के लिए और शहर को विकसित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से हमेशा बात की गई और केन्द्र और राज्य सरकार ने थानेसर हल्का वासियों की एक-एक मांग को पूरा करने का काम किया। इस हल्का को पर्यटन के क्षेत्र में विकसित करने के लिए श्रीकृष्णा सर्किट के तहत 97.50 करोड़ रुपए ब्रहमसरोवर, नरकरतारी, ज्योतिसर आदि तीर्थो पर खर्च किया गया। गीता जयंती के छोटे से कार्यक्रम को अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव का दर्जा दिया गया।

उन्होंने कहा कि हर रोज थानेसर के विकास की सोच से ही सुबह होती और रात तक लोगों के बीच रहकर काम किया और यह दस्तूर भविष्य में भी जारी रहेगा। इस बार फिर थानेसर हल्का के वासी भाजपा पार्टी को वोट देकर थानेसर हल्का की राह को विधानसभा तक पहुंचाने का काम करेंगे और विधानसभा में पहुंचकर लोगों की आवाज को बुलंद किया जाएगा। करनाल नगर निगम की अध्यक्षा रेणू बाला ने विधायक सुभाष सुधा के पक्ष में दर्जनों जगहों पर कार्यक्रमों के दौरान वोट मांगे और कहा कि विधायक सुभाष सुधा ने जितने विकास कार्य थानेसर हल्के में करवाए है, उतने विकास कार्य शायद किसी भी विधानसभा क्षेत्र में नहीं हुए है। ऐसे विकास पुरुष को बार-बार सेवा करने का अवसर देना चाहिए। इस मौके पर महामंत्री रविन्द्र सांगवान, राहुल राणा, विस्तारक लेखराज, दीपक माजरा, चेयरमैन सुरेश सैनी कुक्कू, अमरगढ़ मझाड़ा के सरपंच संजीव, खरैती लाल सिंगला, पार्षद मनिन्द्र छिंदा, आरएमपी एसोसिऐशन के अध्यक्ष डा. जसवंत सिंह, एससी मोर्चा मंडलाध्यक्ष डा. राजेश, एससी मोर्चा मंडलाध्यक्ष राहुल, मुख्य प्रवक्ता मोहन प्रजापत, आयोजक रमेश अरोड़ा, सुनील सचदेवा, देवेन्द्र, पूर्व पार्षद कर्ण राणा, भरत वधवा, रामकुमार सिंगला, सेवा निवृत डीएसपी रामशरण आदि उपस्थित थे।

Share this:

 
Copyright © 2020 Discovery Times. Designed by OddThemes