गांव प्रतापगढ और अमरगढ मंझाडा में बनेगा खेल स्टेडियम:सुधा


विधायक सुभाष सुधा ने गांव प्रतापगढ में पानी निकासी के लिए दी 1 करोड 50 लाख की अनुदान राशि, गांव अमरगढ मंझाडा में गलियों व चौपालों के लिए दिए 52 लाख रुपए, गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना, पैंशन और अन्य योजनाओं का प्रत्येक योग्य व्यक्ति को मिलेगा लाभ, विधायक सुभाष सुधा ने ग्रमाीण क्षेत्रों के किए धन्यवाद दौरे
कुरुक्षेत्र थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि गांव प्रतापगढ में गन्दे पानी की निकासी की समस्या की मांग ग्रामीणों द्वारा कई सालों से की जा रही थी। इस गांव के हजारों लोगों की मांग को पूरा करते हुए गन्दे पानी की निकासी के प्रोजेक्ट पर 1 करोड 50 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी। इतना ही नहीं गांव प्रतापगढ और अमरगढ मंझाडा में युवाओं के लिए खेल स्टेडियम का भी निर्माण किया जाएगा। 
वे शुक्रवार को देर सायं गांव प्रतापगढ और अमरगढ मंझाडा में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद धन्यवादी कार्यक्रमों के दौरान आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा ने गांव प्रतापगढ और अमरगढ मंझाडा में सैंकडों लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही अधिकारियों को समाधान करने के आदेश दिए। विधायक ने हरियाणा प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार बनाने और स्थानीय विधानसभा से भाजपा का साथ देने पर हल्कावासियों के साथ  गांव प्रतापगढ और अमरगढ मंझाडा के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि थानेसर हल्का के विकास पर 1200 करोड रुपए से भी अधिक की राशि खर्च की गई है, इस हल्का को शिक्षा का हब बनाने का प्रयास किया जा रहा है। गांव प्रतापगढ के लोगों के गन्दे पानी निकासी की समस्या से छुटकारा दिलवाने के लिए 1 करोड 50 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी और निर्माण कार्य को शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा। इस गांव में पाल समाज की चौपाल पर 15 लाख रुपए की अनुदान राशि खर्च की जाएगी। 
उन्होंने ग्रामीणों को 23 नवम्बर से 10 दिसंबर 2019 तक अंतर्राष्टï्रीय गीता जंयती का निमंत्रण देते हुए कहा कि गांव प्रतापगढ में जीटी रोड तक सडक और फिरनी का निर्माण कार्य भी शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा। इस गांव के वंचित करीब 25 लोगों को शीघ्र ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभ दिया जाएगा और पंचायत द्वारा जमीन उपलब्ध करवाने के बाद खेल स्टेडियम का निर्माण भी किया जाएगा। विधायक ने गांव अमरगढ मंझाडा में वेदप्रकाश नम्बरदार के घर से लेकर स्कूल तक फिरनी के निर्माण कार्य के लिए 19 लाख, मलकीत के घर से चिट्टïा मंदिर तक सडक निर्माण कार्य के लिए 19 लाख रुपए, ओमप्रकाश के घर से लेकर बलबीर की दुकान तक रास्ते के लिए 4 लाख रुपए,गांव अमरगढ मंझाडा में आधा एकड पंचायत की जमीन पर खेल स्टेडियम,बीसी चौपाल के लिए 10 लाख रुपए सहित प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत योग्य प्रार्थियों को तुरंत लाभ देने, योग्य प्रार्थियों की तुरंत पैंशन बनवाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है। 
उन्होंने कहा कि विकास की गंगा यूहीं बहती रहेगी,लोगों के सहयोग के साथ थानेसर हल्का का विकास और तेजी के साथ किया जाएगा। इन सभाओं को भाजपा के युवा नेता साहिल सुधा, मार्किट कमेटी थानेसर के चेयरमैन सुरेश सैनी कुक्कू ने भी सम्बोधित किया। गांव प्रतापगढ की सरपंच कौशल कुमारी और सरपंच प्रवीण कुमारी ने मेहमानों का स्वागत किया तथा सतपाल और संजीव ने मेहमानों का आभार व्यक्त करते हुए गांव के विकास कार्यो की विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस मौके पर प्रतापगढ की सरपंच कौशल कुमारी, गांव अमरगढ मंझाडा की सरपंच प्रवीन कुमारी,सतपाल सैनी, संजीव, ज्योतिसर मंडल अध्यक्ष रमेश सैनी, मंडल उपाध्यक्ष राजेश सैनी, मंडल उपाध्यक्ष मोहन लाल, वाईस चेयरमैन बलदेव, नम्बरदार सोमनाथ, अमरनाथ, मास्टर बंता राम, रूला राम, बलदेव सैनी, रामपाल सैनी, हरपाल सैनी, रत्नलाल सैनी, राजकुमार, अर्जुन सिंह, नरेश कुमार, प्रीतम सिंह, बाबूराम, राम सिंह, जयचंद,बलदेव सैनी, गुरबख्स सैनी, सरपंच रत्न डेरा सुखदेव, अंग्रेज सिंह, निर्मल सिंह, पूर्व सरपंच धर्मपाल, बिन्दा कश्यप सहित गांवों के गणमान्य लोग और अधिकारीगण मौजूद थे। 



SHARE THIS

Author:

Print Hindi Magazine and Online News

Previous Post
Next Post