BREAKING NEWS

Saturday

द्रोणाचार्य स्टेडियम में शीघ्र बनेगा हाकी एस्ट्रोट्रफ:सुधा


विधायक सुभाष सुधा ने 8 करोड़ रूपये की लागत से बन रहे सिंथेटिक ट्रैक का किया निरीक्षण, खिलाडिय़ों को मिलेंगी उच्च स्तरीय सुविधाएं

कुरुक्षेत्र डिस्कवरी टाइम्स
थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि द्रोणाचार्य स्टेडियम के साथ ही हाकी खिलाडिय़ों के लिए हाकी एस्ट्रोट्रफ का खेल मैदान बनाया जाएगा। इस परियोजना के लिए राज्य सरकार से लगातार बातचीत की जा रही है और जैसे ही स्टेडियम के साथ लगती भूमि खेल विभाग को हस्तांरित हो जाएगी उसी समय स्टेडियम के निर्माण कार्य को शुरू कर दिया जाएगा।
विधायक सुभाष सुधा द्रोणाचार्य स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्यो का निरीक्षण करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा ने जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग अधिकारी यशवीर सिंह से द्रोणाचार्य स्टेडियम में बन रहे सिंथेटिक ट्रैक की प्रगति रिपोर्ट बारे फीडबैक ली और स्टेडियम में चल रहे अन्य निर्माण कार्यो के बारे में जानकारी हासिल की। विधायक ने कहा कि द्रोणाचार्य स्टेडियम में 8 करोड़ रूपये की लागत से सिंथेटिक टै्रक का निर्माण किया जा रहा है और यह निर्माण कार्य शीघ्र पूरा होने जा रहा है। इसका निर्माण कार्य पूरा होने के बाद एथेलेटिक्स के खिलाडिय़ों को उच्च स्तरीय सुविधाएं मिल पाएंगी।
उन्होंने कहा कि द्रोणाचार्य स्टेडियम के पुर्ननिर्माण पर 1करोड़64 लाख रूपये की राशि खर्च की जा चुकी है और अभी भी इस कार्य पर करीब 80 लाख रूपये का अतिरिक्त बजट खर्च किया जाएगा। इस हलका में खिलाडिय़ों को तमाम प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाने का संकल्प लेकर काम किया जा रहा है।

Share this:

 
Copyright © 2020 Discovery Times. Designed by OddThemes