BREAKING NEWS

Thursday

पिहोवा को शीघ्र मिलेगी नए प्रोजैक्ट की सौगात: संदीप।

खेलमंत्री संदीप सिंह का शहर वासियों ने किया जोर-शोर के साथ स्वागत। संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने किया खेलमंत्री को सम्मानित।
हरियाणा  पिहोवा 19 दिसम्बर :- हरियाणा के खेलमंत्री संदीप सिंह ने कहा कि पिहोवा को शीघ्र ही नए प्रोजैक्ट की सौगात मिलेगी। इस शहर के लिए नए प्रोजैक्ट को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात चल रही है और मुख्यमंत्री की मोहर लगते ही पिहोवा को नई परियोजनाओं को लागू कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं पिहोवा के तीर्थो को भी विकसित किया जाएगा। इसके लिए राज्य और केन्द्र सरकार से बजट की बातचीत की जा रही है।
खेलमंत्री संदीप सिंह गत्त देर रात्रि पंजाबी धर्मशाला में शहरवासियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस कार्यक्रम में पहुंचने पर शहर की लगभग सभी समाजसेवी और धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने पुष्पगुच्छ भेंटकर खेलमंत्री संदीप सिंह का स्वागत और सम्मान किया। इतना ही नहीं खेलमंत्री ने हजारों शहरवासियों को विधानसभा चुनावों में जिताने पर आभार भी व्यक्त किया। खेलमंत्री ने वार्ड 14, गुरुद्वारा रोड़ के वार्ड सहित विभिन्न पार्षदों और लोगों द्वारा रखी गई मांगों और समस्याओं पर बोलते हुए कहा कि शहर के सभी वार्डो में सम्मान रुप से विकास कार्य करवाए जाएंगे और धीरे-धीरे सभी वार्ड वासियों की मांगों और समस्याओं को पूरा किया जाएगा। इसके लिए शहर वासियों के सहयोग की निहायत जरुरत होगी, क्योंकि लोगों के सहयोग से ही शहर का विकास सम्भव होगा।
खेलमंत्री ने कहा कि सभी विभागों में अधिकारी लोगों की समस्याओं का तत्परता के साथ समाधान करेंगे और अधिकारियों को दिशा-निर्देश पहले से ही जारी कर दिए गए है। जो भी अधिकारी लोगों की समस्या नहीं सुनेंगा और समाधान करने में देरी करेगा उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि पिहोवा के तीर्थस्थलों को विकसित किया जाएगा। इसके लिए केन्द्र और राज्य सरकार के साथ मिलकर योजना तैयार की जा रही है और जल्द ही शहरवासियों को इस प्रोजैक्ट की भी सौगात सरकार द्वारा दी जाएगी। इस हल्के के शहर और गांवों का चहुमुखी विकास करने के लिए 24 घंटे काम किया जाएगा।
गुरुद्वारा रोड स्थित पंजाबी धर्मशाला में धन्यवादी दौरे के दौरान मंत्री संदीप सिंह का दुकानदारो, वार्डवासियों व गणमान्यव्यक्तियों ने संदीप सिंह का स्वागत किया। कार्यक्रम में मंत्री जी को समाजसेवी अक्षय नंदा ने पुष्पगुच्छ भेट किये व वार्ड समस्याओं को अवगत करवाकर उन्हें ज्ञापन दिया। इस अवसर पर एसडी मुरार, सरदार प्रेम सिंह अरोड़ा, अक्षय नंदा, मुकेश पुरी, रामधारी शर्मा, विजय क्वालिटी, राकेश धवन, मनीष पुरी, गौरव आहूजा,  सुरेंद्र पप्पू पप्पू क्वालिटी, मदनलाल दुआ, रामकिशन दुआ, सचिन मित्तल, डीपी दस्तूर, मोहित शर्मा एडवोकेट ,गुरप्रीत कंबोज ,गुरमेहर विर्क प्रिंस पाल ,पार्षद पम्मा अरोड़ा ,आशीष चक्रपाणि ,दिनेश तिवारी ,विक्रम चक्रपाणि ,जयपाल चावला ,शैलेश शर्मा ,राजीव धवन, नरेश शर्मा ,सरदार प्रेम सिंह अरोड़ा ,प्रकाश वर्मा, नवीन गर्ग, फूल सिंह, एसके पासी, सुशील गर्ग, सुमेरचंद नन्दराजोग,प्रह्लाद शर्मा, सोनू वर्मा सहित शहरवासी मौजूद थे ।
हरियाणा संपादक - वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक ( छाया - सुकान्त पण्डित )
94161-91877

Share this:

 
Copyright © 2020 Discovery Times. Designed by OddThemes