BREAKING NEWS

Monday

लॉटस ग्रीन सिटी में पुष्प की वर्षा कर किया सुरक्षा व सफाई कर्मियों का सम्मान वितरित किए मास्क और सेनिटाईजर


कुरुक्षेत्र, (अनिल धीमान ) 20 अप्रैल: लॉटस ग्रीन सिटी वेलफेयर एसोसिऐशन के सदस्यों ने लॉकडाउन के दौरान मेहनत और ईमानदारी के साथ डयूटी कर सैक्टर 9 को स्वच्छ बनाने और नाकाबंदी कर पूरी तरह सुरक्षा के घेरे में लेकर कोरोना वायरस से सुरक्षित बनाने का काम करने वाले सुरक्षा व सफाई कर्मियों पर गुलाब के फुलों से वर्षा करके सम्मान दिया और सभी ने तालियां बजाकर इन कर्मियों के उत्साह को बढ़ाने का काम किया।

लॉटस ग्रीन सिटी वेलफेयर एसोसिऐशन सैक्टर 9 की तरफ से सोमवार को सुरक्षा और सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करने के लिए आरडब्लयूए के मुख्य द्वारा पर सोशल डिस्टैंसिंग की पालना करते हुए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस सम्मान समारोह में आरडब्लयूए के प्रधान राममूर्ति शर्मा, नवनीत वैद्य, सुखबीर सिंह, अमित शर्मा, अमित चौपड़ा, अजय गोयल, राजन, राकेश शर्मा सहित अन्य सदस्यों ने सबसे पहले लॉटस ग्रीन सिटी को स्वच्छ और सुंदर बनाने तथा 24 घंटे सुरक्षा पर पैनी निगाहे रखने वाले कर्मचारियों पर फुलों की वर्षा की और सभी 22 कर्मियों को खाद्य सामग्री देकर सम्मानित किया।

आरडब्लयूए के प्रधान राममूर्ति शर्मा ने सुरक्षा और सफाई कर्मियों को खाद्य सामग्री देकर किया सम्मानित, मास्क और सेनिटाईजर किए वितरित

आरडब्लयूए के प्रधान राममूर्ति शर्मा ने सभी कर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण जब सभी लोग अपने-अपने घरों में बैठे है, वहीं लॉटस ग्रीन सिटी के सफाई कर्मचारी नियमित रुप से अपनी डयूटी पर आकर सैक्टर 9 को स्वच्छ बना रहे है और सुरक्षा कर्मी भी 24 घंटे डयूटी दे रहे है। इसलिए इन कर्मियों का उत्साह बढ़ाना जरुरी है। यह लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर सभी लोगों की हिफाजत कर रहे है। इस लॉकडाउन के बाद सभी कर्मियों को एक भव्य सम्मान समारोह में सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि आरडब्लयूए की तरफ से सैक्टर 9 में रहने वाले जरुरतमंद लोगों को कच्चा राशन 24 मार्च से उपलब्ध करवाया जा रहा है और रात्रि का भोजन थानेसर विधायक सुभाष सुधा के प्रयासों से उपलब्ध करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरडब्लयूए की तरफ से कुछ दिन पहले ही थानेसर विधायक सुभाष सुधा को 11 हजार रुपए की राशि का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिए दिया है।

Share this:

 
Copyright © 2020 Discovery Times. Designed by OddThemes