BREAKING NEWS

Monday

रेप मामले में नहीं किया जाएगा पक्षपात, किसी बेगुनाह के साथ भी कोई ज्यादती नहीं होने दी जाएगी:नम्रता


कुरुक्षेत्र (डिस्कवरी टाइम्स)20  जुलाई: हरियाणा महिला आयोग की सदस्य नम्रता गौड सोमवार को जिले के एक रेप मामलें की जांच के लिए स्थानीय पैराकिट पहुंची, जहां पर उन्होंने सम्बन्धित मामलें से जुडे पुलिस अधिकारियों से जांच के विषय में गहनता से जानकारी ली। 

सदस्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सम्बन्धित मामलें में किसी भी प्रकार का कोई पक्षपात नहीं किया जाएगा। इस मामलें से सम्बन्धित सभी दस्तावेज उन्होंने देख लिए है, इनमें से प्रमुख दस्तावेजों की छायाप्रति भी आगामी कार्रवाई हेतू वो अपने साथ लेकर जा रही है। इस मामलें में जल्द ही बचे हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा मामलें में किसी भी बेगुनाह को नहीं घसीटा जाएगा और ना ही किसी बेगुनाह के साथ कोई ज्यादती होने दी जाएगी।

सदस्य ने कहा कि हरियाणा महिला आयोग महिलाओं के हितों के लिए लगातार कार्य कर रही है। प्रदेश में जहाँ भी महिला उत्पीडन के मामलें उनके सज्ञांन में लाएं जाते है तो वहां खुद आयोग के अध्यक्ष या सदस्य जांच के लिए जाते है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जो कोई महिला सम्बन्धित मामलें में झूठ बोलती है या फिर सच को छुपाती है और अपने दिए हुए ब्यान से अगर मुकर जाती है तो उस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर डीएसपी ममता सौदा, जिला परिषद की वाईस चेयरमैन परमजीत कौर कश्यप, जिला परिषद के सदस्य सुरेन्द्र माजरी, महिला थाने की एसएचओ सुनीता सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।

Share this:

 
Copyright © 2020 Discovery Times. Designed by OddThemes