बड़ौदा भाजपा पार्टी की होगी 100 फीसदी जीत:कटारिया - Discovery Times

Discovery Times

RNI No.: 119642

Breaking

Home Top Ad

Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

12 October 2020

बड़ौदा भाजपा पार्टी की होगी 100 फीसदी जीत:कटारिया

कुरुक्षेत्र, 12 अक्टूबर : केंद्रीय जल शक्ति व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने कहा कि बड़ौदा चुनाव भारतीय जनता पार्टी 100 फीसदी जीतेगी। हुड्डा ने 10 साल में बड़ौदा में कुछ भी काम नहीं किया जबकि बीजेपी का एमएलए ना होनेे बाद भी कई परियोजनाएं को बड़ौदा में हरियाणा सरकार द्वारा लागू किया गया है।

वे पीपली रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, जब तक कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं बन जाती तब तक हमें मास्क पहनना, निरंतर हाथ धोना, सोशल डिस्टेंस का पालन करना है, दो गज की दूरी को बनाए रखना बहुत जरूरी है। हम कोरोना के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे और सफलता प्राप्त करेंगे तथा लड़ाई को जीतेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी आने वाले त्यौहारों जैसे दिवाली तथा दशहरा त्योहारों पर भीड़-भाड़ से बचते हुए आवश्यक हिदायतों की पालना करते हुए सावधानी बरतनी है। कोरोना से बचाव एवं जागरुक करने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा, जिसमें बैनर, पोस्टर, स्टीकर के माध्यम से सभी ट्रांसपोर्ट के साधनों पर रेलवे स्टेशनों पर मेट्रो स्टेशनों पर बस स्टैंड एयरपोर्ट, पेट्रोल पंप, स्कूलों कालेजों, आंगनवाड़ी, मार्केट कमेटी के दफ्तरों, हाउसिंग सोसायटी, पुलिस स्टेशन पर जाकर कोरोना से बचाव बारे एवं हिदायतों की पालना करने बारे जन जागरण किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जनवरी 2020 में हमारे पास केवल एक टेस्टिंग लैब थी जो आज 1890 हो चुकी है, एम्स में यह सुविधा 6 से बढकऱ 22 स्थानों पर हो गई है, 75 संस्थाएं एम्स जैसी सुविधाएं प्रदान कर रही है। जिनके परिणाम स्वरूप कोरोना के कारण मृत्यु दर 1.5 है। हमने 198 देशों में दवाइयां भेजी है, जैसे ही भारत भी कोरोना की वैक्सीन बना लेता है हम सारे विश्व को वैक्सीन प्रदान करेंगे। भारत में हर रोज 15 लाख कोविड-19 टेस्ट हो रहे हैं और अब तक 8 करोड़ लोगों के कोविड-19 टेस्ट हो चुके हैं। धुमन सिंह किरमच ने कहा कि अंबाला जिला के प्रभारी रहते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया साथ काम करने का अवसर मिला। राज्यमंत्री बहुत ही योजनाएं हरियाणा प्रदेश के लिए केंद्र से ला रहे है। जलशक्ति मंत्री होने के नाते उन्होंने नीर संस्था की तरफ से उनका स्वागत कर अपनी जल से जुड़ी समस्याओं का निवारण करने की भी बात कही। इस मौके पर व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक महेंद्र सिंगला, पिपली के महामंत्री माणक सिंह आदि उपस्थित थे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages