ग्राहकों को बीएसएनएल का तोहफा, 'वर्क एट होम बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड प्लान को दिसंबर तक बढ़ाया - Discovery Times

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

01 October 2020

ग्राहकों को बीएसएनएल का तोहफा, 'वर्क एट होम बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड प्लान को दिसंबर तक बढ़ाया

 

बीएसएनएल   ने  ग्राहकों को तोहफा प्रदान करते हुए बीएसएनएल ने वर्क एट होम ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता को दिसंबर तक बढ़ा दिया है।

बीएसएनएल : भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा प्रदान किया है। Covid-19 महामारी के चलते BSNL ने अपने वर्क एट होम ब्रॉडबैंड प्लान वैधता को दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इस प्लान की वैधता बढ़ाने का लाभ घर से काम रहे यूजर्स को मिलेगा।अंडमान निकोबार को छोड़कर सभी सर्किल में 8 दिसंबर तक के लिए बढ़ाया गया है। इसके अलावा कंपनी द्वारा कोई इंस्टॉलेशन या सर्विस चार्ज नहीं लिया जाएगा लेकिन modem  यूजर के पास अपना होना चाहिए।


पहले यह प्लान 90 दिनों के लिए शुरू किया गया था :

कोरोना महामारी के चलते घर से काम कर रहे यूजर्स को राहत देते होए बीएसएनएल ने 90 दिनों के लिए यह प्लान शुरू किया था। ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने इस प्लान को अब दिसंबर तक बढ़ाने का फैसला किया।

499 रुपए वाले इस प्लान में 300 GB डाटा तक 40Mbps की स्पीड मिलेगी, इस लिमिट के पूरा होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 1Mbps हो जाएगी। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर सकते हैं। प्लान के तहत ग्राहकों को रोज 100Mbps डाउनलोडिंग स्पीड के साथ 5 GB डाटा मिलता  है। इस डाटा की खपत होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 1Mbps रह जाती है। बीएसएनएल ने 300 जीबी प्लान (CS337) को भी सिक्किम, कोलकाता और पश्चिम बंगाल सर्कल के लिए दिसंबर तक बढ़ा दिया है।  यह प्लान 12 दिसंबर तक लागू है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here