मुख्यमंत्री ने कहा राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी - Discovery Times

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

06 October 2020

मुख्यमंत्री ने कहा राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी

                                                    

चंडीगढ़- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जो झूठ बोलने का स्वभाव चला आ रहा है, इसे अब नहीं चलने दिया जाएगा।

  • मुख्यमंत्री ने यह बात आज करनाल में ‘‘प्रगतिशील किसान सम्मेलन एवं कृषि अधिनियम पर विचार-विमर्श’’ पर आयोजित कार्यक्रम के उपरांत मीडिया द्वारा कृषि संबंधित अधिनियमों के संबंध में किसानों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए राहुल गांधी के हरियाणा दौरे से बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहीं।
  • उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ‘सिटीजन अमेंडमेंट बिल’, जम्मू कश्मीर में धारा-370 को हटाना और राम जन्मभूमि पर धरने कर विवाद करने की कोशिश की गई लेकिन किसी को भी कोई खंरोच नहीं आई। उन्होंने कहा कि तब कुछ नहीं हुआ, तो अब भी कुछ नहीं होगा क्योंकि किसानों को अब सब समझ आ गया है।
  • उन्होंने कहा कि किसानों व आढ़तियों को बहकाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन किसान सब समझ रहे हैं । वे इनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं ।
  • राहुल गांधी के हरियाणा दौरे के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के पास वैसे भी कोई काम तो है नहीं । वैसे उनका पंजाब का कार्यक्रम है हरियाणा में आने का अभी तक कोई उनका कार्यक्रम नहीं आया है, अगर आएगा तो उस पर विचार किया जाएगा।
  • बरोदा उपचुनाव से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव के लिए उनकी पूरी तैयारी है। इसी प्रकार, कोविड-19 के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अस्पतालों में जगह न होने की स्थिति में कोविड के मरीजों को होम आईसोलेशन व दूसरे अस्पतालों में स्थानातंरित किया जा रहा है।
     

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here