मुख्यमंत्री ने कहा राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

06 October 2020

मुख्यमंत्री ने कहा राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी

                                                    

चंडीगढ़- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जो झूठ बोलने का स्वभाव चला आ रहा है, इसे अब नहीं चलने दिया जाएगा।

  • मुख्यमंत्री ने यह बात आज करनाल में ‘‘प्रगतिशील किसान सम्मेलन एवं कृषि अधिनियम पर विचार-विमर्श’’ पर आयोजित कार्यक्रम के उपरांत मीडिया द्वारा कृषि संबंधित अधिनियमों के संबंध में किसानों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए राहुल गांधी के हरियाणा दौरे से बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहीं।
  • उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ‘सिटीजन अमेंडमेंट बिल’, जम्मू कश्मीर में धारा-370 को हटाना और राम जन्मभूमि पर धरने कर विवाद करने की कोशिश की गई लेकिन किसी को भी कोई खंरोच नहीं आई। उन्होंने कहा कि तब कुछ नहीं हुआ, तो अब भी कुछ नहीं होगा क्योंकि किसानों को अब सब समझ आ गया है।
  • उन्होंने कहा कि किसानों व आढ़तियों को बहकाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन किसान सब समझ रहे हैं । वे इनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं ।
  • राहुल गांधी के हरियाणा दौरे के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के पास वैसे भी कोई काम तो है नहीं । वैसे उनका पंजाब का कार्यक्रम है हरियाणा में आने का अभी तक कोई उनका कार्यक्रम नहीं आया है, अगर आएगा तो उस पर विचार किया जाएगा।
  • बरोदा उपचुनाव से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव के लिए उनकी पूरी तैयारी है। इसी प्रकार, कोविड-19 के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अस्पतालों में जगह न होने की स्थिति में कोविड के मरीजों को होम आईसोलेशन व दूसरे अस्पतालों में स्थानातंरित किया जा रहा है।
     

No comments:

Post a Comment