नशीले पदार्थों की सप्लाई करने के आरोपी को नशीले वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गिरफतार - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

05 October 2020

नशीले पदार्थों की सप्लाई करने के आरोपी को नशीले वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गिरफतार

कुरुक्षेत्र 5 अक्टूबर (अनिल धीमान): जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने नशीले पदार्थों की सप्लाई करने का आरोपी किया गिरफतार । जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने नशीले पदार्थो के धंधे में संलिप्त अंग्रेज सिंह वासी पंजोखरा साहिब अम्बाला हाल इन्द्रा कालोनी बाबैन, कर्मबीर वासी खानपुर करनाल व समलप्रीत उर्फ सन्नी वासी गुरूतेग बहादुर नगर यमुनानगर को दिनांक 21 अप्रैल 2020 को 182 ग्राम हेरोईन के साथ गिरफ्तार किया था | जिन्होंने पुलिस रिमांड अवधि के दौरान बताया था कि वह यह हेरोइन अमन पुत्र  पुन्नू राम वासी संगौर से खरीद कर लाया था | जिसको पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है | यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता ने दी।


      इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गत दिवस जिला पुलिस कुरूक्षेत्र के ऐन्टी नारकोटिक सैल के प्रभारी निरीक्षक  सुरेन्द्र कुमार की टीम भारत सरकार द्वारा कोरोना वायरस फैलने के कारण किए गए लॉकडाउन की पालना करवाने के सम्बन्ध में सुनारिया चौक के नजदीक शाहबाद रोड बाबैन मौजूद थी । पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अंग्रेज सिंह उर्फ काला पुत्र देवेन्द्र सिंह वासी गांव पंजोखरा साहिब जिला अम्बाला हाल इन्द्रा कालोनी बाबैन हैराईन (चिटटा) बेचने का काम करता है। वह आज भी अपनी बिना नंबर की बलैरो गाडी में शाहबाद की तरफ से बाबैन की तरफ जा रहा है। यदि इसी जगह पर नाकाबंदी की जाए तो अंग्रेज सिंह को गाडी सहित काबू करके तलाशी लेने पर उसके कब्जे से काफी मात्रा में हैराईन (चिटटा) बरामद हो सकता है। जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने सुनारिया चौंक के नजदीक शाहबाद रोड बाबैन पर नाकाबंदी शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस ने एक गाड़ी को आते हुए देखा जिसको रोककर चालक का नाम व पता पूछा तो उसने अपना नाम अंग्रेज सिंह उर्फ काला पुत्र देवेन्द्र सिंह वासी गांव पंजोखरा साहिब जिला अम्बाला हाल इन्द्रा कालोनी बाबैन बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से हेरोईन बरामद हुई थी । जिसका वजन करने पर वजन 182 ग्राम हुआ था । पुलिस ने तीनो आरोपियों के विरूध थाना बाबैन में नशीले वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफतार कर लिया था । जिनको पुलिस रिमांड पर लेकर जांच की गई थी | जांच के दौरान आरोपियों ने बताया था की वह यह हेरोइन अमन पुत्र पुन्नू राम वासी संगौर से खरीद कर लाये थे | पुलिस अमन की तलाश में लगी हुई थी | गत दिवस एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने संगौर अड्डा से काबू करके गिरफ्तार कर लिया | जिसको माननीय अदालत में पेश करके  कारागार भेज दिया , जांच जारी है।


 

No comments:

Post a Comment