राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत उपस्थित नेताओं ने दी श्रद्धांजलि,केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को दी जा रही है अंतिम विदाई - Discovery Times

राष्ट्रीय हिंदी समाचार-पत्र और न्यूज़ पोर्टल RNI No. 119642

Breaking

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत उपस्थित नेताओं ने दी श्रद्धांजलि,केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को दी जा रही है अंतिम विदाई

दिल्ली स्थित दिवंगत नेता रामविलास पासवान के निवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। लंबे समय से बीमार चल रहे पासवान का गुरूवार को 74 साल की उम्र में  निधन हो गया। प्रधानमंत्री के अलावा कई अन्य नेताओं ने भी पासवान के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान का अंतिम संस्कार शनिवार को पटना में होगा। केंद्रीय नेता रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। इससे पहले उनका पार्थिव शरीर आखिरी दर्शन के लिए अस्पताल से सीधे यहां उनके आवास 12 जनपथ पर शुक्रवार को लाया गया ।

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का गुरुवार रात निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार थे। केंद्रीय मंत्री के सम्मान में शुक्रवार को राजकीय शोक की घोषणा की गई है और इस दौरान तिरंगा आधा झुका रहेगा।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत तमाम नेताओं ने दिवंगत नेता के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और दुखी परिवार को ढांढस बंधाया। 


No comments:

Post a Comment

राष्ट्रीय हिंदी समाचार पत्र