अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव 2020 सांध्यकालीन महाआरती कार्यक्रम में अनेक वीआईपी करेंगे शिरकत - Discovery Times

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

16 December 2020

अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव 2020 सांध्यकालीन महाआरती कार्यक्रम में अनेक वीआईपी करेंगे शिरकत


कुरुक्षेत्र 16 दिसम्बर (अनिल धीमान):अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव 2020 का आगाज 17 दिसम्बर को सांध्यकालीन महाआरती से होगा और 17 से 25 दिसम्बर तक महाआरती का प्रतिदिन आयोजन किया जाएगा। हालांकि इस महोत्सव के मुख्य कार्यक्रम 21 से 25 दिसम्बर तक आयोजित किए जाएंगे और 21 दिसम्बर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्य कार्यक्रमों का शुभारम्भ करेंगे और अंतरराष्ट्रीय  सैमिनार में शिरकत करेंगे। इस सैमिनार में हरियाणा के शिक्षामंत्री कंवरपाल भी शिरकत करेंगे।

केडीबी के मानद सचिव मदन मोहन छाबड़ा ने बातचीत करते हुए कहा कि 17 दिसम्बर को महाआरती कार्यक्रम से अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव 2020 की शुरआत हो जाएगी। इस महाआरती कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी व हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा मुख्यातिथि के रुप में शिरकत करेंगी। इसी प्रकार 18 दिसम्बर को महाआरती कार्यक्रम में हरियाणा के खेलमंत्री संदीप सिंह व थानेसर विधायक सुभाष सुधा मुख्यातिथि होंगे, 19 दिसम्बर की महाआरती में शिक्षामंत्री कंवरपाल व 21 दिसम्बर की महाआरती में कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री मूलचंद शर्मा शिरकत करेंगे, 21 दिसम्बर को महाआरती कार्यक्रम में हरियाणा के सहकारिता मंत्री बनवारी लाल मुख्यातिथि होंगे।

उन्होंने कहा कि 22 दिसम्बर को केन्द्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर महोत्सव में शिरकत करेंगे, 23 दिसम्बर की महाआरती में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता व हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मुख्यातिथि होंगे, 24 दिसम्बर को महाआरती कार्यक्रम में केन्द्रीय जलशक्ति राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया शिरकत करेंगे। अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव 2020 के समापन समारोह 25 दिसम्बर को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ इन कार्यक्रमों में अन्य वीवीआईपी, वीआईपी व गणमान्य लोग भी शिरकत करेंगे।

 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here