सांसद कुरुक्षेत्र की गाडी का घेराव करने व गाडी का शीशा तोडने के मामले में 04 आरोपियों को किया गिरफ्तार । - Discovery Times

Discovery Times

RNI Registred No.-119642

Breaking

Home Top Ad

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें +91 921-533-0006

Wednesday, April 7, 2021

सांसद कुरुक्षेत्र की गाडी का घेराव करने व गाडी का शीशा तोडने के मामले में 04 आरोपियों को किया गिरफ्तार ।

           

            दिनांक 06 अप्रैल 2021 को माननीय सांसद कुरुक्षेत्र श्री नायब सिंह सैनी नारायणगढ से शाहबाद में इन्द्रजीत पुत्र मदन लाल वासी माजरी मौहल्ला के निवास स्थान पर व्यक्तिगत कार्य के लिए पहुंच थे। उसी समय भारतीय किसान यूनियन के सदस्य शाहबाद के विधायक, श्री रामकरण काला के निवास का घेराव करने के लिए शाहबाद में इकट्ठे हुए थे। माननीय सांसद के शाहबाद पहुंचने बारे किसान यूनियन के सदस्यों को पता चलने पर किसान यूनियन के सदस्य विधायक के निवास से माजरी मौहल्ला में सांसद के घेराव के लिए पंहुच गये ।


             माननीय सांसद जब अपनी गाडी में सवार होकर वापिस चलने लगे तो उसी समय किसान यूनियन के सदस्यों ने माननीय सांसद की गाडी का घेराव करके नारे बाजी करनी शुरु कर दी व काले झंडे दिखाए। किसान यूनियन के सदस्यों ने माननीय सांसद की गाडी का दरवाजा खोल कर उनको गाडी से नीचे उतारने की कोशिश की। कुछ प्रर्दशनकारी माननीय सांसद की गाडी के बोनट पर बैठ गये व माननीय सांसद की गाडी का पिछला शीशा भी तोड दिया । इस घटना में माननीय सांसद बाल-बाल बचे और पुलिस टीम की सहायता से उनको सुरक्षित वहां से निकाला गया।


        इस सम्बन्ध में मुकदमा न. 206 दिनांक 06.04.2021 धारा 148,149,323,307,341,427 भा.द.स. थाना शाहबाद में 11 नामजद व 08/10 अन्य आरोपी/प्रदर्शनकारियों के खिलाफ दर्ज किया गया। इस घटना की एक विडियो भी पुलिस द्वारा कब्जे में ली गई है जिसमें प्रदर्शनकारी माननीय सांसद की गाडी का घेराव करते, उन्हें जबरदस्ती गाडी से बाहर निकालने का प्रयास करते व उनकी गाडी का शीशा तोडते साफ नजर आ रहे हैं। मुकदमा में 04 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करके माननीय अदालत में पेश किया गया। माननीय अदालत के आदेश से आरोपियों को कारागार भेजा गया है। मामले में तफतीश जारी है।

            विडियो के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। मामले में जो भी तथ्य सामने आयेंगे आगामी कार्यवाही की जाएगी।


 

No comments:

Post a Comment