किसी भी मंडी और खरीद केन्द्रों पर किसानों और व्यापारियों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध - DISCOVERY TIMES

Breaking News

Post Top Ad

विज्ञापन व् ख़बरों के लिए सम्पर्क करे I +91 921-533-0006

Monday, April 5, 2021

किसी भी मंडी और खरीद केन्द्रों पर किसानों और व्यापारियों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध


कुरुक्षेत्र लाडवा 5 अप्रैल: एसडीएम लाडवा अनुभव मेहता ने कहा कि उपमंडल की किसी भी मंडी और खरीद केन्द्रों पर किसानों और व्यापारियों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी। सभी खरीद केन्द्रों पर प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए है, इसके बावजूद अगर किसी को कोई परेशानी आती है तो वह उनसे सीधा सम्पर्क कर सकता है।

वे सोमवार को लाडवा के विभिन्न खरीद केन्द्रों का औचक निरीक्षण करने के उपरांत अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे थे। इससे पहले एसडीएम अनुभव मेहता ने खरीद केन्द्रों पर जाकर गेहूं की नमी और साफ-सफाई की जांच की तथा प्रबंधों को भी चैक किया। उन्होंने मार्किट और मंडी इंचार्ज को निर्देश दिए कि गेहूं के सीजन के दौरान किसी को भी रतिभर भी परेशानी नहीं आनी चाहिए। सभी को पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ अपनी डयूटी का निर्वाह करना चाहिए।

एसडीएम ने कहा कि उपायुक्त शरणदीप कौर बराड़ के निर्देशानुसार सभी खरीद केन्द्रों पर एजेंसियों द्वारा खरीद कार्य सुचारु रुप से चलेगा और सभी एजेंसियों के अधिकारी अपने-अपने खरीद केन्द्रों पर जाकर गेहूं खरीद का कार्य करेंगे और निरंतर लोडिंग और अनलोंडिग कार्य को करवाना सुनिश्चित करेंगे। सम्बन्धित अधिकारी मंडियों व खरीद केन्द्रों में पीने के पानी, शौचालय, बिजली, बारदाना आदि की व्यवस्था करवाना भी सुनिश्चित करेंगे।

No comments:

Post a Comment