राशन की दुकानों व गैस एजेंसियों में वैक्सीन का कोर्स पूरा करने वाले लोगों को मिलेगा प्रवेश:गोयल - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

29 December 2021

राशन की दुकानों व गैस एजेंसियों में वैक्सीन का कोर्स पूरा करने वाले लोगों को मिलेगा प्रवेश:गोयल

                                 
कुरुक्षेत्र 28 दिसंबर(मंजुला): जिला खाद्य नागरिक आपूर्ति एव उपभोक्ता मामलें नियंत्रक कुरुक्षेत्र केके गोयल ने कहा कि उपायुक्त मुकुल कुमार के निर्देशानुसार कुरुक्षेत्र जिले के सभी उपभोक्ताओं को वैक्सीन न लगवाने की स्थिति में भविष्य में राशन व गैस सिलेंडर इत्यादि लेने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। राज्य सरकार के आदेशानुसार 1 जनवरी 2022 से कोविड वैक्सीनेशन का कोर्स पूरा करने वाले व्यक्ति को ही राशन की दुकानों व गैस एजेंसियों में प्रवेश की अनुमति होगी।

डीएफएससी केके गोयल मंगलवार को देर सायं लघु सचिवालय के सभागार में गैस एजेंसियों, पेट्रोल पंपों, डिपो होल्डर्स व भट्टा  एसोसिऐशन के पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। डीएफएससी ने संगठनों के सभी पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे की उनकी दुकान, पेट्रोल पंप, राशन डिपो,  भट्टा  इत्यादि पर वैक्सीन का कोर्स करने वाले लोगों को ही प्रवेश दिया जाए। अगर किसी भट्टो  पर वर्करों को वैक्सीन लगवाने के लिए मोबाईल वैन की आवश्यकता है तो जिला प्रशासन के सहयोग से मोबाईल वैन उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही जिला  भट्टो पर मोबाईल वैन भेजने का प्रबंध करने की भी योजना है।

उन्होंने कहा कि डिपो होल्र्डर्स व गैस एजेंसी के माध्यम से राशन कार्ड उपभोक्ताओं व गैश उपभोक्ताओं को वैक्सीन लगवाने हेतू जागरुक करने के निर्देश भी दिए गए है। इस मौके पर खाद्य एवं पूर्ति अधिकारी अनिल वर्मा, लेखाकार बलदेव कुमार, प्रोग्रामर राघव शर्मा, भट्टा एसोसिऐशन के प्रधान अश्वनी अरोड़ा, डिपो होल्डर्स नरेन्द्र सिंह, गौरव, देवेन्द्र कुमार, प्रवीण, दीपक, जोगिंद्र सिंह, गैस एजेंसी एसोसिऐशन के प्रतिनिधि देवेन्द्र कुमार आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment