अखिल पिलानी ने कहा -- गणतंत्र दिवस की पावन बेला पर नजर आएगी विभागों के विकास की तस्वीर झांकियों की जरिए - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

20 January 2022

अखिल पिलानी ने कहा -- गणतंत्र दिवस की पावन बेला पर नजर आएगी विभागों के विकास की तस्वीर झांकियों की जरिए

कुरुक्षेत्र 20 जनवरी2022 ( मंजुला ) :अतिरिक्त उपायुक्त अखिल पिलानी ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह की पावन बेला पर विभिन्न विभागों की तरफ से झांकियां निकाली जाएंगी इन झांकियों के जरिए विभागों की योजनाओं के साथ-साथ विकास की तस्वीर नजर आएगी। यह झांकियां इस बार आजादी के अमृत महोत्सव को समर्पित होंगी और राष्ट्रीय पर्व में मुख्य आकर्षण का केन्द्र भी रहेगी। 

आजादी के अमृत महोत्सव को समर्पित होगी कई झांकियां, कई विभागों को दिए झांकियां तैयार करने के आदेश

एडीसी अखिल पिलानी बुधवार को देर सायं एडीसी कार्यालय में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को विभिन्न विभागों द्वारा निकाली जाने वाली झांकियों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले एडीसी अखिल पिलानी ने कृषि विभाग, जिला समाज कल्याण अधिकारी, पंचायती राज, आयुष विभाग, उद्योग केन्द्र, एमएसएमई, एमडी शुगर मिल, महिला एवं बाल विकास विभाग, जिला विज्ञान एवं सूचना अधिकारी के साथ-साथ अन्य अधिकारियों से 26 जनवरी पर झांकियां निकालने पर विस्तार से चर्चा की गई।

एडीसी ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 26 जनवरी राष्ट्रीय  पर्व को पूर हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा और इस बार जिला स्तरीय कार्यक्रम पुलिस लाईन में आयोजित किया जाएगा। इस वर्ष भी कोविड गाईडलाईन्स को जहन में रखकर समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस राष्ट्रीय पर्व को यादगार बनाने में झांकियों की अहम भूमिका रहेेगी। इसलिए संबंधित विभागों के अधिकारी बेहद आकर्षक और सुंदर झांकियां  तैयार करें और इन झांकियों के माध्यम से विभागों की योजनाओं और विकास कार्यों के बारे में आंकड़ों सहित दर्शाया जाए ताकि लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में इन झांकियों के माध्यम से जानकारी मिल सके। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी झांकियां समय रहते तैयार की जाए।

No comments:

Post a Comment