10 मई को 59 स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी:सुखबीर - डिस्कवरी टाइम्स I DISCOVERY TIMES

Breaking News

सुचना : हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद I निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है I 'डिस्कवरी टाइम्स' कुरुक्षेत्र हरियाणा से प्रकाशित मासिक हिंदी समाचारपत्र है I 'डिस्कवरी टाइम्स' को आवश्यकता है पत्रकारों की, जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें.मीडिया जगत से जुड़े साथी हमें अपनी खबरें भेज सकते हैं। हम उनकी खबरों को उचित स्थान देंगे। आप हमें editordiscoverytimes@gmail.com पर खबरें भेज सकते हैं।

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

09 May 2022

10 मई को 59 स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी:सुखबीर

 

कुरुक्षेत्र 9 मई (डिस्कवरी टाइम्स ): जिला सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने कहा कि लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा शेड्यूल जारी किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग इस अभियान के तहत जिले के अंतिम व्यक्ति तक को कोरोना की वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिले में 10 मई को 59 स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी। उन्होंने सोमवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन शेड्यूल जारी कर लोगों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज दी जा रही है। इस अभियान के तहत एलएनजेपी अस्पताल, पिहोवा सीएचसी, बाबैन सीएचसी, झांसा पीएचसी, मथाना सीएचसी, शाहबाद सीएचसी, मोहन नगर यूपीएचसी, कृष्णा नगर गामड़ी यूपीएचसी में कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ जिले में विभिन्न सीएचसी, पीएचसी, सब सेंटर, राजकीय स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र सहित अन्य जगहों पर कोविशिल्ड की प्रथम व द्वितीय डोज लगाई जाएगी, जिनमें एलएनजेपी अस्पताल के अंतर्गत 1 स्थान में डोज लगाई जाएगी। इसी प्रकार पिहोवा सीएचसी के अंतर्गत 8 स्थान, स्याणा सैयदां पीएचसी के अंतर्गत 4 स्थान, ठसका मीराजीं पीएचसी के अंतर्गत 5 स्थान, रामगढ़ रोड़ पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, मथाना सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, अमीन पीएचसी 1 स्थान, खानपुर कोलियां पीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, बारना पीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, धुराला पीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, पिपली सीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, लाडवा सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, बाबैन सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, टाटका पीचसी, गुढा पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, झांसा सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, इस्माईलाबाद पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, डींग पीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, कलसाना पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, ठोल पीएचसी, शाहबाद सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, मोहन नगर यूपीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, कृष्णा नगर गामड़ी यूपीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान व पॉली क्लीनिक सेक्टर-4 पर कोविडशील्ड डोज लगाई जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना की वैक्सीन लगवाकर कोरोना की इस संक्रमण की कड़ी को तोडऩे में स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन का सहयोग करे।



No comments:

Post a Comment