आयुष विवि में री-अपीयर परीक्षा फार्म 15 जून तक भर सकते हैं विद्यार्थी - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

30 May 2022

आयुष विवि में री-अपीयर परीक्षा फार्म 15 जून तक भर सकते हैं विद्यार्थी

 

कुरुक्षेत्र 30 मई (अनिल धीमान ) : श्रीकृष्णा आयुष विश्वविद्यालय ने सोमवार को री-अपीयर की परीक्षा फॉर्म भरने की अनुसूची जारी कर दी है। बीएएमएस प्रथम, द्वितीय, तृतीय वर्ष, बीएचएमएस द्वितीय, डी फार्मा प्रथम व द्वितीय वर्ष और आयुर्वेद स्नातकोत्तर के विद्यार्थी जो पुनर्मूल्यांकन की परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं हुए, ऐसे सभी विद्यार्थी परीक्षा फार्म भर सकते हैं। विद्यार्थी 15 जून तक सामान्य परीक्षा शुल्क के साथ ऑफलाइन माध्यम से फार्म सम्बंधित कॉलेज में जमा करा सकते हैं। अन्तिम तिथि के बाद विलंब शुल्क 500 रुपए विद्यार्थी को भुगतान करना होगा।

             परीक्षा शाखा नियंत्रक डॉ. सतीश वत्स ने बताया कि 27 मई को विश्वविद्यालय द्वारा पुनर्मूल्यांकन की परीक्षा का परिणाम जारी किया है। जो विद्यार्थी री-वेलवेशन में भी उत्तीर्ण नहीं हुए और किसी कारणवश री-अपीयर का फार्म भर नहीं पाए। ऐसे सभी विद्यार्थी 15 जून तक सामान्य परीक्षा शुल्क के साथ फार्म भर सकते हैं। फार्म ऑफलाइन माध्यम से सम्बन्धित महाविद्यालयों में जमा कराना होंगा। अन्तिम तिथि के बाद विलंब शुल्क पांच सौ रुपए के साथ विद्यार्थी री-अपीयर की परीक्षा का फॉर्म भर सकते हैं। उन्होंने बताया कि बीएएमएस प्रथम, द्वितीय, तृतीय व बीएचएमएस द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों को 5 हजार, डी फार्मा प्रथम व द्वितीय वर्ष को 4 हजार और आयुर्वेद स्नातकोत्तर के विद्यार्थी को 7 हजार 500 रुपए परीक्षा शुल्क जमा कराना होगा।  

No comments:

Post a Comment