कुरुक्षेत्र पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का किया पिपली गीता द्वार पर जोरदार स्वागत - Discovery Times

राष्ट्रीय हिंदी समाचार-पत्र और न्यूज़ पोर्टल RNI No. 119642

Breaking

कुरुक्षेत्र पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का किया पिपली गीता द्वार पर जोरदार स्वागत

कुरुक्षेत्र 9 मई (डिस्कवरी टाइम्स ): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अंबाला से दिल्ली कह तरफ जाते हुए सांसद नायब सिंह सैनी के विशेष अनुरोध करने पर कुरुक्षेत्र पिपली गीता द्वार पर कुछ समय के लिए रुके। यहां पहुंचने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और गुलाब के फुलों की वर्षा करके अपने मन की भावनाओं का इजहार भी किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को अंबाला में केंसर अस्पताल के उदघाटन समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस समारोह के दौरान सांसद नायब सिंह सैनी ने अंबाला से दिल्ली जाते हुए कुछ समय के लिए कुरुक्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए समय मांगा। इस अनुरोध पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिपली में कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए अपनी सहमती जताई। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यकम के तय होने के बाद सांसद नायब सिंह सैनी तुरंत कुरुक्षेत्र पहुंचे और सभी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से पिपली गीता द्वार पर पहुंचने का अनुरोध किया। इस छोटे से अनुरोध करने पर भाजपा के सभी वरिष्ठï नेता और कार्यकर्ता पिपली गीता द्वार पर निर्धारित समयानुसार पहुंच गए। इन कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए अल्प समय में जोरदार तैयारियां की। यहां पर फुल-मालाएं, रंग बिरंगे झंडे और गुलाब के फुलों की पुष्प वर्षा करने के इंतजाम भी किए।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जैसे ही पहुंचने की भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को सूचना मिली तो सभी ने भारत माता के जयघोष के नारे लगाए और इन जयघोष से पिपली गीता द्वार भाजपा कार्यकर्ताओं की जोश भरी आवाज से गूंज उठा। इस बीच भाजपा राष्ट्रीयअध्यक्ष पिपली पूल के नीचे पहुंचे तो गुलाब के फुलों की पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। सबसे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व मंत्री एवं सांसद रतन लाल कटारिया का सांसद नायब सिंह सैनी, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव कृष्ण कुमार बेदी, प्रदेश महामंत्री डा. पवन सैनी, प्रदेश महामंत्री वेद पाल, जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी, सरस्वती हैरीटेज बोर्ड के वाइस चेयरमैन धुमन सिंह किरमिच, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर मिर्जापुर, जिला मीडिया प्रभारी विनीत कवातरा, जिला महामंत्री सुशील राणा, सुनील चन्द्रभानपुर, प्रदीप सहगल, रीना कन्यान, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष परमजीत कश्यप, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा, मण्डल अध्यक्ष देश राज शर्मा, दीपक चौहान, हरीश अरोड़ा, जसविन्द्र सैनी, सह मीडिया प्रभारी शैलेश वत्स, मनदीप विर्क, बीबी करतार कौर, विनोद पाल झांसा, मुकन्द लाल सुधा, प्रदीप झांब, श्याम लाल जांगड़ा, रामकुमार रंबा, निशा महेश्वरी, ज्योति खंगवाल, रजनी गाबा, बरखा राम, प्रदीप कुन्दरा, मास्टर सतप्रकाश सैनी आदि ने स्वागत किया।

सांसद नायब सिंह सैनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , मुख्यमंत्री मनोहर लाल अंबाला में केंसर के मरीजों के लिए एक बहुत बड़े केंसर अस्पताल की सौगात देने के लिए आए थे। इस कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष से कुरुक्षेत्र में रुककर कार्यकर्ताओं से मिलने का अनुरोध किया था, उन्होंने सहर्ष इस अनुरोध को स्वीकार किया और कुरुक्षेत्र पहुंचे। इस दौरान भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उनका अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरे से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह को देखा गया। यहां पर पहुंचने वाले नेताओं और संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह देकर और फुल-मालाएं भेंटकर मान-सम्मान किया।

 

No comments:

Post a Comment

राष्ट्रीय हिंदी समाचार पत्र