आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तीन गिरफ्तार - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

05 June 2022

आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तीन गिरफ्तार

 

कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में तीन को किया गिरफ्तार। दिनांक 04 जून 2022 को थाना झांसा पुलिस के सहायक उप निरीक्षक नसीब सिंह, हवलदार सुभाष चन्द व एसपीओ हरजिन्द्र सिहं की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर हरदयाल पुत्र मक्खन सिंह वासी चिब्बा थाना झांसा जिला कुरूक्षेत्र को चिब्बा मोड़ के नजदीक अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू करके आरोपी के कब्जे से 08 बोतल शराब देसी बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना झांसा में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसको बाद में जमानत पर रिहा किया गया ।

            एक अन्य मामले में दिनांक 04 जून 2022 को थाना केयूके पुलिस के सहायक उप निरीक्षक राम निवास, जयकुमार, एसपीओ सुरेश कुमार व होम गार्ड जसविन्द्र सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ओम प्रकाश पुत्र कृष्ण चन्द वासी बारना जिला कुरूक्षेत्र को उसकी किरयाना की दुकान बारना से अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू करके आरोपी के कब्जे से 08 बोतल शराब देसी बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना केयूके में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसको बाद में जमानत पर रिहा किया गया ।
            एक अन्य मामले में दिनांक 04 जून 2022 को एन्टी नारकोटिक सैल के सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार, कर्मबीर सिंह,  हवलदार बलराज व महिला सिपाही हिना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर डेरा लाडवा वासी एक महिला को उसके घर से अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्जे से 41 पव्वे ठेका शराब देसी बरामद की। आरोपिया के विरुद्ध थाना लाडवा में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसको बाद में जमानत पर रिहा किया गया ।


 




             

No comments:

Post a Comment