मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक को किया गिरफ्तार - DISCOVERY TIMES

Breaking News

Post Top Ad

विज्ञापन व् ख़बरों के लिए सम्पर्क करे I +91 921-533-0006

Sunday, June 5, 2022

मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक को किया गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र, डिस्कवरी टाइम्स: जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार | थाना केयूके  पुलिस ने मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के आरोप राहुल पुत्र ईश्वर सिंह वासी नहर कॉलोनी किरमच रोड कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है  यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी।


       जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 04 अप्रैल 2022 को ने थाना केयूके पुलिस को दिए अपने बयान में कार्तिक पुत्र राजेंद्र कुमार वासी दीदार नगर थानेसर ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है । कुछ दिन पहले उसका मोहित पुत्र भुवन वासी कर्ण कॉलोनी थानेसर तथा प्रिन्स, चिमा वासी खिदरपुरा, राहुल , बंटी वासी खिदरपुरा व अन्जु वासी गांधीनगर थानेसर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था । जिस कारण वे उससे से रंजिश रख रहे थे । दिनांक 03 अप्रैल 2022 को शाम के करीब 8-30 बजे वह तथा उसका दोस्त मोहित अरविंदर वासी कर्ण कॉलोनी थानेसर की मोटर साइकिल पर ठण्डा वगैरा लेने के लिए प्रेम की दुकान थर्डगेट थानेसर पर गये थे । प्रेम की दुकान पर पहले से राहुल ,प्रिंस , चिमा वासी खिदरपुरा, अन्तु वासी गाँधी नगर व उनके अन्य 10/12 साथी बैठे थे । सूरज ने उनको कहा कि यही है वह कार्तिक उसके बाद उनमें से एक ने उसे गाली दी । वह चुपचाप ठंडा लेकर दुकान से बाहर निकल गया । चिमा ने उसको पीछे से पकड़ लिया तथा राहुल ने लोहा की रॉड उसके माथे में मारी।  सूरज व अन्य ने उसको को लात व मुक्के मारे।  जब उसका दोस्त मोहित उसको छुड़ाने लगा तो उन्होंने मोहित को भी चोटे मारी । शोर सुनकर काफी लोग इकठा हो गये जिनको देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौका से भाग गये।  उनको ईलाज के लिए एलएनजेपी हस्पताल कुरुक्षेत्र ले गये जहां से डॉक्टर ने उन दोनों को पीजीआई चंडीगढ़ का रेफर कर दिया है ।  उनके परिवार वालों ने उन दोनों को ईलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ दाखिल करवा दिया । जिसके बयान पर थाना केयूके में मामला दर्ज करके जाँच उप निरीक्षक राम पाल को सौंपी गई ।


            दिनांक 04 जून 2022 को थाना केयूके प्रभारी निरीक्षक राज पाल के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक राम पाल की टीम ने मामले में गहनता से जाँच करते हुए आरोपी राहुल पुत्र ईश्वर सिंह वासी नहर कॉलोनी किरमच रोड कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया ।  आरोपी को  माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया 

No comments:

Post a Comment