डॉक्टर के घर लूट व हत्या के आरोपियों को माननीय अदालत के आदेश पर 6 दिन का पुलिस रिमांड - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

11 January 2023

डॉक्टर के घर लूट व हत्या के आरोपियों को माननीय अदालत के आदेश पर 6 दिन का पुलिस रिमांड

 

कुरुक्षेत्र, (अनिल धीमान):  जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के आरोपियों को बुधवार को माननीय अदालत में पेश किया गया । जिला पुलिस की अपराध शाखा-2 ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 06 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ।


जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने बताया कि दिनांक 09 जनवरी 2023 को थाना शहर थानेसर के अंतर्गत सेक्टर 13 में डॉक्टर के घर में लूट के इरादे से घुसकर 04 आरोपियों ने डॉ वनीता अरोड़ा की हत्या कर दी थी । डाक्टर अतुल अरोडा की शिकायत में थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज करके एसआईटी का गठन किया गया था । दिनांक 10 जनवरी 2023 को जिला पुलिस की एसआईटी ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था । आरोपियों के कब्जे से 04 देसी कट्टे 315 बोर व 01 देसी पिस्टल बरामद की गई थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दिनांक 11 जनवरी 2023 को गिरफ्तार किए गए आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि माननीय अदालत में अदालत के आदेश से आरोपियों की शिनाख्त डॉ अतुल अरोड़ा से कारवाई गई । आरोपियों की पहचान विक्रम उर्फ़ विक्की पुत्र लीला राम वासी टटीयाना थाना चीका जिला कैथल, सुनील कुमार पुत्र विनोद कुमार वासी माता गेट कैथल, विक्रमजीत  उर्फ़ बिट्टू पुत्र दलबीर सिंह वासी बलबेडा रोड चीका जिला कैथल व मनीष पुत्र धर्मबीर वासी भगवान गढ जिला अलीगढ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है । आरोपियों को माननीय अदालत के आदेश से 06 दिन के पुलिस रिमांड लिया गया ताकि आरोपियों से लूटा गया कैश व गहने बरामद किए जा सके ।


पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने व आर्म्स एक्ट मामले का आरोपी गिरफ्तार

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के आरोपी ज्ञान चन्द पुत्र गुरमीत सिंह वासी टटीयाना थाना चीका जिला कैथल को गिरफ्तार किया गया । आरोपी को पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने व हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया ।  

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना केयूके के अंतर्गत ज्योतिसर चौंकी इंचार्ज उप निरीक्षक महेंद्र सिंह, रमेश कुमार व हवलदार कर्म सिंह की टीम ने मामले के आरोपी ज्ञान चन्द पुत्र गुरमीत सिंह वासी टटीयाना थाना चीका जिला कैथल को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया । गौरतलब है कि दिनांक 10 जनवरी 2023 को जिला पुलिस की अपराध शाखा-2 की टीम जब घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई तो आरोपी ज्ञान चन्द ने पुलिस टीम पर फायर किया । जिसके खिलाफ थाना केयूके में जानलेवा हमला करने व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया ।








No comments:

Post a Comment