कुरुक्षेत्र को 150.53 लाख रुपए की 4 परियोजनाओं की सौगात :सुधा - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

05 January 2023

कुरुक्षेत्र को 150.53 लाख रुपए की 4 परियोजनाओं की सौगात :सुधा

 

कुरुक्षेत्र 5 जनवरी विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल 6 जनवरी को कुरुक्षेत्र को 150.53 लाख रुपए की 4 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसके साथ ही प्रदेश भर में विभिन्न परियोजनाओं का उदघाटन भी करेंगे। यह कार्यक्रम 6 जनवरी सुबह 10 बजे लघु सचिवालय के सभागार में ऑनलाइन प्रणाली से शुरू होगा।


विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 6 जनवरी को सुबह 10 बजे गुरुग्राम से ऑनलाइन प्रणाली के माध्यम से प्रदेश भर की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन करेंगे और प्रदेशवासियों को अपना सम्बोधन भी देंगे। इन योजनाओं के अंतर्गत ही कुरुक्षेत्र में पशुपालन एवं डेयरी विभाग की सघन पशुधन विकास योजना के अंतर्गत 150.53 लाख की लागत से निर्मित 4 भवनों का उद्घाटन करेंगे। यह कार्यक्रम 6 जनवरी को सुबह 10 बजे लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज ऑनलाइन प्रणाली से करेेंगे परियोजनाओं का उदघाटन, पशुपालन एवं डेयरी विभाग के है चारों प्रोजेक्ट, लघु सचिवालय में सुबह 10 बजे होगा आनलाइन प्रणाली से कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि पशुपालन विभाग की तरफ से गांव सिरसला में 40.18 लाख रुपए की लागत से राजकीय पशु औषधालय का निर्माण किया गया है, गांव भौर सैंयदा में 37.26 लाख रुपए की लागत से राजकीय पशु चिकित्सालय का निर्माण किया गया है, गांव गुढा में 37.26 लाख रुपए की लागत से राजकीय पशु चिकित्सालय तथा गांव झरौली खुर्द में 35.83 लाख रुपए की लागत से राजकीय पशु चिकित्सालय का निर्माण किया गया है। इन सभी भवनों का उद्घाटन 6 जनवरी को होगा।

No comments:

Post a Comment