महिला डाक्टर की हत्या करने व हथियार के बल पर लूट के सभी आरोपी गिरफ्तार - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

10 January 2023

महिला डाक्टर की हत्या करने व हथियार के बल पर लूट के सभी आरोपी गिरफ्तार

 

कुरुक्षेत्र (अनिल धीमान): जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार । जिला पुलिस की एसआईटी ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने बताया कि दिनांक 09 जनवरी 2023 को थाना शहर थानेसर पुलिस को दी अपनी शिकायत में डाक्टर अतुल अरोडा पुत्र वेद प्रकाश वासी सैक्टर-13 हुड्डा कुरुक्षेत्र ने बताया कि कोठी नम्बर-105 मे ग्राउंड फ्लोर पर उसका अतुल क्लीनिक नाम से हस्पताल है और इसी हस्पताल के उपर उसका रिहायसी मकान है । उसके साथ उसके माता पिता व पत्नी वनीता अरोडा रह रहे है । दिनांक 9 जनवरी 2023 को वह हर रोज की तरह समय करीब 9.20 बजे रात को अपने हस्पताल से मकान मे उपर अपने माता पिता के कमरे में गया तो उसी समय उसे उसकी पत्नी वनीता की चीख सुनाई दी । वह कमरे से बाहर निकला तो दो लडको ने उसके सिर पर पिस्तौल रख दी और उसे धकेलते हुए ड्राइंग रूम मे ले गए और पिस्तौल तानकर उसे बैठा दिया । वह पैसे व जेवर के बारे में पूछने लगे तो उसने अपनी जेब से करीब 01 लाख रुपये निकालकर दे दिए । उसके बाद उसे अपनी पत्नी की कोई आवाज सुनाई नही दी । करीब 15 मिनट तक वह नौजवान लडके उसे मारते रहे और  पैसो के बारे पुछते रहे । उन्होने मन्दिर और मन्दिर के उपर अलमारी में रखे गहनो बारे भी पूछा । उसने किसी तरह अपने आप को बचाकर अपने माता पिता के कमरे में घुसकर अन्दर की कुन्डी बन्द कर ली ।

              उन्होने उसके घर के फोन व इन्टरकाम की तार तोड़ दी थी । उसने पीछले दरवाजे से निकलकर साथ लगते स्कूल में छलांग लगा दी । उसने अपने पडोसियों को सबकुछ बताया तथा पडोसियों ने पुलिस को फोन करके मौका पर बुलाया । उसने पुलिस के साथ ऊपर जाकर देखा तो उसकी पत्नी मृत अवस्था में पडी थी तथा उसके घर में रखे गहने गायब मिले । उसकी माता के पहने हुए सोने के गहने भी आरोपी लेकर भाग गए । जिसके ब्यान पर थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज करके जांच थाना प्रभारी शहर थानेसर उप निरीक्षक सतीश कुमार को सौंपी गई । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री कर्ण गोयल की देखरेख में अपराध अन्वेषण शाखा-2, थाना प्रभारी शहर थानेसर की एक एसआईटी का गठन कर जांच एसआईटी को सौंपी ।
  
दिनांक 10 जनवरी 2023 को जिला पुलिस की एसआईटी ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में चार आरोपी जिला कैथल व एक आरोपी जिला अलीगढ उत्तर प्रदेश का रहने वाला है । उन्होने बताया कि आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा ताकि आरोपियों से लूटा गया कैश व गहने बरामद किए जा सके । आरोपियों के कब्जे से 04 देसी कट्टे 315 बोर व 01 देसी पिस्टल बरामद की गई ।

जिला पुलिस ने 15 घंटे के अंदर किया मर्डर व लूट मामले का खुलासा 
घर मे घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के सभी आरोपी गिरफ्तार 
सोमवार रात्रि सैक्टर-13 कुरुक्षेत्र में की थी महिला डाक्टर की हत्या 

पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड ।

            पत्रकारों से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराध शाखा टीम जब पेहवा से ढाण्ड रोड पर आरोपियों का पीछा कर रही थी आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस की टीम ने आरोपियों पर फायर किया जो एक आरोपी की टांग में गोली लगी है । जिसको ईलाज के लिए हस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।
  
पुलिस टीम को किया जाएगा सम्मानित ।

            पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनके द्वारा गठित एसआईटी ने लगन और मेहनत से काम किया है । एसआईटी मे शामिल अधिकारियों और कर्मचारियों ने एक टीम की तरह काम करते हुए चंद ही घंटो में हत्या और लूट के मामले को सुलझाया है । लूट और हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को प्रशंसा पत्र व नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा

No comments:

Post a Comment