सनातन धर्म को जन जन तक पहुंचाने हेतु विशेष संत समागम का आयोजन होगा : सिद्धार्थ औलिया - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

15 January 2023

सनातन धर्म को जन जन तक पहुंचाने हेतु विशेष संत समागम का आयोजन होगा : सिद्धार्थ औलिया

 

कुरुक्षेत्र(अनिल धीमान) : ओशो नानक ध्यान मन्दिर ,मुरथल (सोनीपत) के समर्थगुरु सिद्धार्थ औलिया के निर्देशन में सनातन धर्म को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अध्यात्म के गूढ़ रहस्यों, साधना पद्धति व इसकी वैज्ञानिकता पर चर्चा के लिए ओशोधारा नानक ध्यान मन्दिर, मुरथल  में 9 जुलाई से 14 जुलाई 2023 को एक संत समागम का आयोजन कर रहे है।

इस अवधि में यहां 6 दिवसीय ध्यान योग (ओंकार की साधना) कार्यक्रम भी होगा, जिसमें अग्रिम बुकिंग कराकर सभी शिष्यगण और साधक भाग ले सकते है। प्रत्येक संध्या 6 बजे से 8 बजे तक संतो का प्रवचन होगा।  उन्होंने निवेदन किया है की ज्यादा से ज्यादा लोग  संत समागम में उपस्थित होकर इसकी शोभा बढ़ाए। संत समागम कार्यक्रम के आयोजक आचार्य कुलदीप और ओशोधारा मैत्री संघ, हिमाचल के समन्यवक आचार्य डा. सुरेश मिश्रा ने संत महामंडल की अध्यक्षा महामंडलेश्वर 1008 स्वामी विद्या गिरि महाराज,भारत साधुसामाज के प्रदेशाध्यक्ष महंत बंशी पुरी महाराज, षडदर्शन साधु समाज के अध्यक्ष परमहंस  ज्ञानेश्वर, संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक, उपाध्यक्ष महंत गुरुभगत सिंह निर्मल अखाड़ा, संत आत्म विभोर पुरी , महंत सर्वेश्वरी गिरि , गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद, महामंडलेश्वर स्वामी विकास दास को कार्यक्रम में उपस्थित होने हेतु विशेष निमंत्रण पत्र संक्रांति के पावन पर्व पर दिया गया।

No comments:

Post a Comment