कर्तव्यपथ पर गणतंत्र दिवस के दिन खनकेगे कुरुक्षेत्र की श्रद्धा के नूपुर - DISCOVERY TIMES

Breaking News

हमारा साथ देने व् जुड़ने के लिए डिस्कवरी टाइम्स समूह आपका आभारी है, आप सभी का तह दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ... निष्पक्ष और विश्वनीय ख़बरें आपके लिए बहुत जरूरी है ... आप डिस्कवरी टाइम्स से अपने रिश्ते मज़बूत करें, आपके अनुभवो को बेहतर बनाने के लिए हम लाये है प्रिंट एडिशन के साथ साथ ई-पेपर सब्सक्रिप्शन ... कुरुक्षेत्र टाइम्स को आवश्यकता है पत्रकारों की जो पत्रकारिता में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें. WhatsApp 9215330006

13 January 2023

कर्तव्यपथ पर गणतंत्र दिवस के दिन खनकेगे कुरुक्षेत्र की श्रद्धा के नूपुर

 


कुरुक्षेत्र:  26 जनवरी 2023 की गणतंत्र दिवस परेड पर वीर सैनिकों की कदमताल के साथ ही संस्कृति मंत्रालय एवँ रक्षा मंत्रालय के संयुक्त अभियान वंदे भारतम नृत्य उत्सव के विजेता भी भाग लेंगे । इस में रजनी व वेणुगोपाल की सपुत्री श्रद्धा हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर प्रदेश को गौरवान्वित करेंगी।

म्हारी बेटियाँ छोरों ते कम कोन्नी

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, ख़रीण्डवा की छात्रा तथा शाँति नगर कुरुक्षेत्र की निवासी श्रद्धा वंदे भारतम नृत्य उत्सव 2023 की विजेता हैं। पुरस्कार स्वरूप उन्हें 26 जनवरी की परेड़ का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है। एनडीए में जाकर राष्ट्रसेवा की इच्छा रखने वाली श्रद्धा स्वयं भी इस उपलब्धि पर बहुत प्रसन्न हैं। वे इसे अपने गुरुओं विशेषकर गुरु डॉ अमरजीत कौर भट्ट के आशीर्वाद एवम परिश्रम का फल मानती हैं। श्रद्धा पिछले चार वर्षो से उनसे शास्त्रीय नृत्य कत्थक की दीक्षा ले रही हैं। पूरे कुरुक्षेत्र को अपनी बेटी की इस उपलब्धि पर अभिमान है।

No comments:

Post a Comment